मुंबई। अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी के सुसाइड केस में एक और चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। खबरों की माने तो प्रत्यूषा की जांच रिपोर्ट के बाद राहुल ने भी ये बात कबूल कर ली है कि प्रत्युषा प्रेग्नेंट हुई थी। बाद में उसने अबॉर्शन करा लिया था।

आपको बता दें कि प्रत्युषा ने अबॉर्शन के चार हफ्ते बाद ही मौत को गले लगा लिया था। खबरों के अनुसार, जेजे हॉस्पिटल के डॉक्टरों का मानना है कि प्रत्यूषा ने 1 अप्रैल को सुसाइड करने से लगभग 4 हफ्ते पहले अबॉर्शन कराया था। प्रत्यूषा के यूटरस के टिश्यूज का हिस्टोपैथोलॉजिकल एग्जामिनेशन किया गया था।

रिपोर्ट के मुताबिक प्रत्यूषा के गर्भाशय में इन्फेक्शन मिला था। ये इन्फेक्शन या तो मिसकैरिज से होता या फिर गर्भपात कराने से होता है। हालांकि मुंबई पुलिस ने भी कन्फर्म कर दिया है सुसाइड से पहले प्रत्यूषा बनर्जी ने गर्भपात कराया था।

राहुल ने पूछताछ के दौरान यह बात कबूली थी कि प्रत्युषा-राहुल के साथ रहने के दौरान जनवरी में प्रेग्नेंट हुई थी और मार्च के पहले या दूसरे हफ्ते में ही उसने अपना गर्भपात कराया था। राहुल ने भी ये बताया कि प्रत्यूषा अबॉर्शन कराने के लिए अकेले ही गई थी क्योंकि राहुल उन दिनों कुछ व्यस्त चल रहे थे।

अब पुलिस की जांच इसी सिरे को पकड़कर चल रही है कि आखिर राहुल राज और प्रत्यूषा के बीच ऐसा क्या हुआ था कि राहुल ने ऐसे वक्त में भी उससे किनारा कर लिया। ग्लैमर की चकाचौंध भरी दुनिया के पीछे कितना अंधेरा है, प्रत्यूषा बनर्जी की मौत की कहानी इसकी जीती जागती मिसाल है।