इंदौर।साल 2017 में इंदौर और आसपास के जिलों में कुछ ऐसी घटनाएं हुईं, जिन्हें लोग शायद ही भूल पाएं। ईयर एंडर सिरीज में 10 ऐसे मर्डर बता रहा है, जिसने सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया था। फिर चाहे वह पत्नी की हत्या कर उसे फ्रिज में रखना हो या फिर हीरे की अंगूठी मांगने पर उसे चाकू से गोदना हो। कुछ तो ऐसे भी जाए जब पति ने अपनी पत्नी बच्चों या फिर पत्नी ने अपने पति और बच्चों को मरवा दिया।तनु राजौरिया हत्याकांड

इंदौर में 25 मार्च को गोयल नगर में एक पति ने पत्नी की हत्या कर शव के टुकड़े फ्रीज में रख दिए थे। पुलिस को मृतक तनु राजौरिया के शव के टुकड़े यहीं से मिले थे। आरोपी चंदन पर हत्या के बाद ही पड़ोसियों को शंका हो गई थी, लेकिन उसने अपार्टमेंट की महिलाओं को बरगला दिया था।

– तनु के पिता श्यामसिंह राठौर के अनुसार रंगपंचमी पर तनु को भांग का नशा कर उसकी हत्या कर दी गई थी। आस पड़ोस के लोगों को शंका न हो इसलिए चंदन ने सभी को ये बोल दिया था कि तनु अपने पड़े पापा के घर गई है। उसे उसके भाई ने किसी चीज में भांग पिला दी थी। इससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। इधर, पड़ोसियों से तिलक नगर पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने बताया चंदन ने आज तक घर में दिया बत्ती और झाड़ू पोंछा नहीं किया।

तनु की हत्या के बाद वह तीन दिन तक रोज घर में दिया बत्ती कर झाड़ू पोछा कर चला जाता था। किसी को नहीं पता था वह सबूत मिटाने आता है।