लॉयन न्यूज, लखनऊ। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर शनिवार को रोड एक्सीडेंट में एक आईआईएस अफसर की मौत हो गई। जबकि ड्राइवर सहित उनकी पत्नी और मां गंभीर रूप से घायल हो गईं। सभी को सैफई हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि टायर फटने से कार पलट गई और ये हादसा हो गया

– लखनऊ के साउथ सिटी कॉलोनी के रहने वाले दीपल कुमार सक्सेना दिल्ली में सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय में ट्रेनी आईआईएस थे। इनका चयन 2015 में हुआ था। मई-2018 में सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय में तैनाती होनी थी।
– शनिवार को वो पत्नी साक्षी और मां रश्मि देवी के साथ आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे से लखनऊ से दिल्ली जा रहे थे।
– कार ड्राइवर संदीप कुमार चला रहा था। वह ऊसराहार थाना क्षेत्र के भरतिया कोठी की तरफ से निकले ही थे कि अचानक कार के एक साइड के टायर फट गए और गाड़ी पलट गई।

– घटना में दीपल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, पत्नी साक्षी देवी, मां रश्मि देवी और ड्राइवर को गंभीर चोटें आईं। मिली जानकारी के मुताबिक, दीपल पत्नी और मां के साथ दिल्ली में खरीदे गए नए फ्लैट में शिफ्ट होने जा रहे थे।
– बता दें, 11 दिसम्संबर 2017 को दीपल की शादी साक्षी से हुई थी। गाड़ी में शादी का सारा सामान रखा था। साक्षी की मेंहदी भी हाथ से नहीं छूटी थी और ये हादसा हो गया। – दुर्घटना के बाद आसपास खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों ने डायल 100 को सूचना दी, जिसके बाद घायलों को सैफई अस्पताल में भर्ती कराया गया।